काले हिरण शिकार केस में सलमान ने बचाव कोई भी पेश नही किए सबूत, अंतिम बहस मार्च से - Jambhani Samachar

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 15 February 2017

काले हिरण शिकार केस में सलमान ने बचाव कोई भी पेश नही किए सबूत, अंतिम बहस मार्च से

जोधपुर , काला हिरण शिकार मामले में बुधवार को कोर्ट में सलमान खान की तरफ से अपने बचाव में किसी भी प्रकार के सबूत पेश नहीं किए गए। अब इस मामले में अंतिम बहस एक मार्च से शुरू होगी। उम्मीद है कि 10 मार्च तक सलमान खान, सैफ अली खान,सोनाली बेंद्रे,नीलम और तब्बू से जुड़े इस मामले में फैसला आ जाएगा।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट(जोधपुर जिला)के कोर्ट में 27 जनवरी को सलमान-सैफ अली सहित अन्य फिल्मी सितारों को उनके खिलाफ तय किए गए आरोप सुनाए गए थे।

इस दौरान फिल्मी सितारों ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को नकारते हुए अपनी तरफ से बचाव में सबूत पेश करने का दावा किया था।

इस पर कोर्ट ने उन्हें 15 फरवरी को सबूत पेश करने का आदेश दिया था,लेकिन फिल्मी सितारों की तरफ से कोई सबूत पेश नहीं किया गया। 

ऐसे में,कोर्ट ने मान लिया कि इनके पास अपने बचाव के लिए किसी तरह का सबूत नहीं है। इस पर कोर्ट ने अंतिम बहस शुरू करने को 1 मार्च तय कर दी।

इस दौरान दोनों पक्ष अपने-अपने तर्क पेश करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि 10 मार्च तक फैसला आ जाएगा।

मामला इस प्रकार था

-आरोप है कि सलमान खान ने एक अक्टूबर 1998 की रात कांकाणी गांव की सरहद में दो अलग-अलग जगहों पर 2 काले हिरणों का गोली मारकर शिकार किया था।
-इस दौरान उनके साथ सैफ अली खान,नीलम,तब्बू और सोनाली भी जिप्सी में सवार थे। इन सभी पर शिकार के लिए सलमान को उकसाने का आरोप है।

-गोली की आवाज सुन मौके पर कुछ गांव वाले पहुंच गए और उनके चिल्लाने पर सलमान वहां से अन्य फिल्मी कलाकारों के साथ भाग निकले।
-गांव वालों ने मौके से दो मृत काले हिरण बरामद कर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को इन्फॉर्म किया। इसके बाद सलमान सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
 
स्रोत :-दैनिक भास्कर न्यूज

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here